राखी सावंत के पति आदिल खान गिरफ्तार
राखी सावंत के पति आदिल खान गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

राखी सावंत के पति आदिल खान गिरफ्तार, धोखाधड़ी और मारपीट के लगे गंभीर आरोप

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें, राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद आदिल को पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। अब खबर आई है कि, राखी सावंत की शिकायत पर उनके पति आदिल खान को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला:

जानकारी के अनुसार, राखी सावंत ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस ने पति पर आरोप मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राखी सावंत के अनुसार, आदिल बिना बताए उनके घर से पैसे और जेवर लेकर चले गए। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने आदिल को पूछताछ के लिए बुलाया था।

राखी ने बयां किया अपना दर्द:

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने अपनी आपबीती शेयर की थी। उन्होंने कहा, "सुबह आदिल मेरे घर आया था मुझे मारने के लिए, इसलिए मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वो अक्सर मेरे घर आता है और मुझे धमकियां देता है। यहां तक कि आज भी वो मुझे मारने के लिए ही आया था और मैं डर गई। उसने कहा कि मैंने उसे मीडिया में बदनाम कर दिया है।"

वहीं, राखी सावंत ने बीते महीने खुलासा किया था कि, उन्होंने आदिल दुर्रानी संग शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर आदिल संग निकाह की तस्वीरें और दस्तावेज शेयर किए थे, जिसके अनुसार दोनों की शादी 29 मई, 2022 में हो चुकी है। उनके खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT