सनी की तारीफ न हजम होने पर राखी सावंत ने कह डाली 'पॉर्न स्टार' बनने की बात
सनी की तारीफ न हजम होने पर राखी सावंत ने कह डाली 'पॉर्न स्टार' बनने की बात Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सनी की तारीफ न हजम होने पर राखी सावंत ने कह डाली 'पॉर्न स्टार' बनने की बात

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत अपने पब्लिसिटी स्टंट के चक्कर में सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। वहीं, इन दिनों वह बिग बॉस 14 सीरियल का हिस्सा है और बिग बॉस के घर में काफी धूम मचाती नजर आरही हैं। वह घर में हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करती नजर आ रही हैं, इन सब के बाबजूद भी राखी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच राखी सावंत से एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उन्होंने पॉर्न स्टार बनने की बात कही थी।

राखी को हजम न हो सकी सनी लियोनी की तारीफ :

दरअसल, राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए लोगों को एंटरटेन करती नजर आती है। इन सब के चलते कई बार वो काफी ट्रोल भी होती नजर आती हैं। ऐसा ही एक मामला जो इन दिनों चर्चा में है। उस मामले में आइटम गर्ल राखी सावंत ने 'पॉर्न इंडस्ट्री' में जाने की बात कही थी और ऐसी बात इसलिए कही थी, क्योंकि राखी सावंत पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी की तारीफ होते हजम नहीं कर पाई थी।

क्या है मामला ?

वैसे तो यह मामला कुछ समय पहले का है। जब सनी लियोनी रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग कर रही थीं। उस दौरान ही सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इमेज को लेकर काफी खुलकर बातचीत की थी। तभी आमिर खान ने सनी लियोनी के समर्थन में कहा था कि 'अगर उन्हें कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हैं तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई ऐतराज नहीं होगा।' ये बात जब राखी सावंत को पता चली तो उनका रिएक्शन देखे लायक था। उन्होंने जोश-जोश में यह तक कह डाला था कि, 'मैं भी पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हूं।'

राखी ने कही थी यह बात :

सनी लियोनी को भारत में बैन करने की मांग भी कर चुकी हैं राखी आमिर खान के इस बयान पर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, 'मैं बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', 'आई वांट टू बिकम पॉर्नस्टार।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT