राखी सावंत ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा, 'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो'
राखी सावंत ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा, 'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो' Social Media
सेलिब्रिटी

राखी सावंत ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा, 'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। एक तरफ जहां, आज आर्यन खान के जमानत अर्जी पर सुनवाई होने वाली है। वहीं दूसरी आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के सेलेब्स उनके सपोर्ट में सामने आ रहें हैं। इस कड़ी में अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उनका सपोर्ट किया है।

राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो:

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आर्यन खान का साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

राखी सावंत ने कही यह बात:

वीडियो में राखी सावंत कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि, "मैं बहुत दुखी हूं, हम सब मिलकर दुआ करें कि, आर्यन को जल्द से जल्द बेल मिल जाए। मुझे नहीं पता क्या सच क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है। मैं तो बस एक ही बात कहना चाहती हूं अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो। गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बहुत दुख होता ये कहते हुए कि, कई शहरों में ड्रग्स लेकर बच्चे कचरे के डब्बे में मिलते हैं। वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है, मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं। कचरों के डब्बों में लाशें मिलती हैं, वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को पकड़ता नहीं है और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने।"

सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं आर्यन का केस:

गौरतलब है कि, न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। NCB ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। आर्यन के साथ 7 अन्य आरोपी भी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं। आर्यन खान का केस जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT