राखी विजन निभाएंगी दयाबेन का किरदार
राखी विजन निभाएंगी दयाबेन का किरदार Social Media
सेलिब्रिटी

‘तारक मेहता’ में होगी नई दयाबेन की एंट्री, दिशा वकानी की जगह लेगी यह एक्ट्रेस

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। करीब 14 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चाहने वालों के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर सामने आ रही है। अच्छी खबर यह है कि शो में उनके पसंदीदा किरदार दयाबेन की वापसी होने जा रही है, लेकिन दुःख की बात यह है कि इस आइकॉनिक किरदार को निभाने वाली दिशा वकानी वापस नहीं आ रही हैं। खबर है कि उनकी जगह अब राखी विजन यह किरदार निभाएंगी।

राखी विजन कौन हैं?

बता दें कि राखी विजन टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने इससे पहले लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘हम पांच’ में स्वीटी का किरदार निभाया था। ‘हम पांच’ में राखी के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा राखी विजन ‘बिग बॉस’, ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’ और ‘नागिन 4’ में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसे में राखी के फैंस के लिए उन्हें दयाबेन के किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा।

जारी है बातचीत :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िलहाल राखी विजन और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की क्रिएटिव टीम के बीच बातचीत जारी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही मेकर्स दयाबेन के किरदार के लिए राखी का नाम फाइनल कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम को पूरा भरोसा है कि दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट के बाद भी शो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह कायम रखेगा।

साढ़े चार साल से गायब हैं दिशा :

दिशा वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था, उसके बाद से वह शो में वापस नहीं लौटी हैं। हाल ही में दिशा वकानी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। शो के मेकर्स करीब साढ़े चार साल से दिशा के वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने नई दयाबेन ढूंढना शुरू कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT