मीडिया के खिलाफ कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह
मीडिया के खिलाफ कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह Social Media
सेलिब्रिटी

हाई कोर्ट पहुंची रकुलप्रीत सिंह, मीडिया ट्रायल से हुईं परेशान

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार का नाम सामने आ चुका है। इसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम प्रमुख हैं। रकुल प्रीत सिंह इस केस की मीडिया कवरेज से परेशान हो गई हैं। अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उनसे जुड़े कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की है।

बता दें कि, रकुलप्रीत सिंह ने अदालत से इस संबंध में एक अंतरिम आदेश का अनुरोध किया है। ताकि जब तक स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अपनी जांच पूरी नहीं कर लेता और सक्षम न्यायालय के समक्ष उपयुक्त रिपोर्ट दायर नहीं करता है, तब तक मीडिया पर रोक लगाई जाए। यह आवेदन लंबित याचिका के अंतर्गत दाखिल किया गया, जिस पर अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है।

आपको बता दें कि, इससे पहले 17 सितंबर को दिल्ली हाई कोर्ट ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह की उस याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा था जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी। अदालत ने कहा था कि यह जांच होनी चाहिए कि संबंधित अधिकारी के संज्ञान में आने से पहले चीजें किस तरह लीक हो जाती हैं और इससे किसी की प्रतिष्ठा पूरी तरह नष्ट हो जाती है।

वहीं अगर इस केस के बारे में बात करें, तो ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि, उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया। अधिकारी ने कहा कि, राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT