रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट
रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रही हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा किया था। आज जैकी भगनानी का का बर्थडे है। इस खास मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट किया है। रकुल की ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रही है।

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी का पोस्ट शेयर किया है। रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर जैकी भगनानी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जैकी कैमरे की ओर स्माइल करते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी हुई है, जिसकी कैप से उन्होंने अपने सिर पर ढाल रखी है और इसी वजह से जैकी का आधा चेहरा छिपा हुआ है।

रकुल प्रीत सिंह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थ सनशाइन आप हमेशा मुस्कुराते रहें और अपनी मुस्कान बिखेरते रहें। आप जानते हैं कि, मैं आप सभी की कामनाओं के लिए प्रार्थाना करती हूं जो आप चाहते हैं।"

फैंस दे रहें हैं बधाई:

रकुल प्रीत सिंह द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहें हैं और इसपर रिएक्शन दे रहें हैं। रकुल प्रीत सिंह के इस पोस्ट पर अब फैंस जैकी भगनानी को लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले ही रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। रकुल ने तब उनके साथ एक फोटो शेयर करते हुए थैंक्स कहा और उन्हें साल का सबसे बड़ा गिफ्ट बताया था। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, "मेरी जिन्दगी में रंग भरने के लिए, मुझे नॉन स्टाप खुशियां देने के लिए धन्यवाद।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT