'रामायण' की सीता ने शेयर की शॉर्ट वनपीस ड्रेस में तस्वीर
'रामायण' की सीता ने शेयर की शॉर्ट वनपीस ड्रेस में तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

'रामायण' की सीता ने शेयर की शॉर्ट वनपीस ड्रेस में तस्वीर, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

Sudha Choubey

चर्चित धार्मिक सीरियल 'रामायण' (Ramayana) आज भी दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है। फैंस सीरियल को काफी पसंद करते हैं। सीरियल के साथ-साथ इसमें नजर आने वाले कलकारों को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। सीरियल में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुई अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है।

दीपिका चिखलिया ने शेयर की ये तस्वीर:

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह डार्क ब्राउन कलर की लॉन्ग शर्ट स्टाइल वनपीस ड्रेस पहने बेठ पर बैठी हुई नजर आर रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में एक मल्टी कलर का स्कार्फ बांध रखा है और हील्स वाला सैंडल पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में फैंस के लिए दुआएं दी हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "आप सभी को आज जो कुछ भी आप चाहें उसमें खुशी और सफलता मिले।"

यूजर्स दे रहें हैं रिएक्शन:

दीपिका चिखलिया द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। एक तरफ जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक फैन इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "माता ये क्या रूप धारण कर लिया आपने माते।" एक ने लिखा, "सीता माता।" एक ने लिखा, "हाय मेरी परम सुंदरी दीपिका चिखलिया मां।"

इन सीरियलों में कर चुकी हैं काम:

बता दें कि, अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' में सीता माता के किरदार के अलावा 'विक्रम और बेताल', 'लव-कुश', ‘दादा-दादी की कहानी', 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे कई सीरियल के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन चुकी हैं। वहीं अब दीपिका जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT