Rana Daggubati Wedding
Rana Daggubati Wedding Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती-मिहिका, वायरल हो रही तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

Rana Daggubati Wedding: साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता राणा दग्गुबती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज बीते दिन शनिवार रात शादी के बंधन में बंध गए हैं। राणा दग्गुबती और मिहीका के शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। राणा दग्गुबाती ने खुद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब लोग सोशल मीडिया के जरिए इस नई जोड़ी को बधाई दे रहे हैं। शादी की तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद खुबसूरत लग रही है।

Rana Daggubati Wedding

हैदराबाद में हुई शादी:

दोनों ने हैदराबाद के रामावायडू स्टूडियो में ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की और शादी में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं का ध्यान रखा गया। इस दौरान मिहीका रेड और व्हाइड लहंगा सेट में काफी खुबसूरत लग रही थीं, जबकि राणा दग्गुबती ट्रेडिशनल धोती में नजर आए। कोरोना वायरस की वजह से शादी में ज्यादा मेहमानों ने शिरकत नहीं की जबकि कुछ खास लोग ही शादी में शरीक हुए।

Miheeka Bajaj

मिहिका के गहनों को खासतौर पर डिजाइन किया गया था, ताकि वे उनके लुक को परफेक्ट फिनिश दें। इस खूबसूरत ब्राइड ने हेवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथा पट्टी, नथ, हाथों में लहंगे से मैच करते कंगन और चूड़ियां पहनी थीं। गोल्ड बेस पर बनी पोल्की जूलरी में अनकट डायमंड और पर्ल्स का यूज किया गया था।

Rana Daggubati Wedding

ये स्टार्स हुए शामिल:

राणा दग्गबती की शादी में रामचरण तेजा, अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी जैसी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था। अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें दोनों ना सिर्फ खुबसूरत लग रहे हैं, बल्कि एक दूसरे के साथ मस्ती भी करते नज़र आ रहे हैं।

कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए इस शादी के लिए सिर्फ 30 ही लोगों को न्योता दिया गया था। ये सभी परिवार के लोग थे। सभी मेहमानों का बकायदा टेस्ट भी किया गया, ताकि सभी की वायरस के इंफेक्शन से सुरक्षा की जा सके।

Rana Daggubati Wedding

शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए:

शादी से पहले कपल के कई प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए। इसमें मेहंदी, पैलिकोडुकू, गणेश पूजन और माता की चौकी शामिल है। राणा और मिहिका की रोका सेरेमनी मई में हुई थी। वहीं, जून में लग्न पत्रिकालू रिवाज हुआ था, जिसके तहत दुल्हन के घरवाले दूल्हे के घर पहुंचे और फिर शादी के कार्ड्स बांटना शुरू किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT