Rana Daggubati Birthday
Rana Daggubati Birthday Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Rana Daggubati Birthday : 38 के हुए भल्लालदेव, छोटी सी उम्र में किया राणा दग्गुबाती ने कड़ी परेशानियों का सामना

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। हिंदी के साथ ही कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में अपनी डैशिंग पर्सनालिटी के लिए जाने जाने वाले राणा दग्गुबाती आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। राणा दग्गुबाती का जन्म 14 दिसम्बर 1984 को चेन्नई में हुआ था। वैसे तो एक्टर लंबे समय से फिल्मों में एक्टिव हैं। लेकिन उन्हें देश के साथ ही दुनियाभर में फिल्म 'बाहुबली' से अच्छी पहचान मिली है। राणा दग्गुबाती हिंदी भाषा के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं से भी जुड़े हुए हैं। ऐसे में आज हम आपको राणा के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

जब हुई राणा की किडनी फैल :

बात उस समय की है जब राणा दग्गुबाती को किडनी फेलियर का सामना करना पड़ा था। अचानक हार्ट में केल्कीफिकेशन होने के कारण उनके लिए मुश्किलें बढ़ने लगी थीं। किडनी फैल होने से जहां 70 फीसदी स्ट्रोक का खतरा सता रहा था तो वहीं 30 फीसदी मौत का डर भी उनके सामने था। ऐसे में उन्होंने हिम्मत के साथ इस परेशानी का सामना किया और इस खतरे को मात देकर फिर से सामने आए।

एक आँख से नहीं दिखता :

राणा दग्गुबाती ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अपनी दाईं आंख से दिखाई नहीं देता है। वे कहते हैं कि अगर वे अपनी बाईं आंख को बंद कर लें तो उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं देता है।

राणा दग्गुबाती और मिहिका की लव स्टोरी :

राणा और मिहिका ने कोरोना काल के बीच लॉकडाउन में ही 8 अगस्त 2020 को शादी की थी। इस शादी में केवल परिवार और खास लोग ही शामिल हुए थे। राणा ने मिहिका के साथ लव स्टोरी को लेकर बताया था कि उनकी बहन और मिहिका एक ही स्कूल में पढ़ते थे, और इस वजह से ही दोनों एक दूजे को पहचानते थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। इसके बाद एक दिन राणा ने मिहिका को प्रपोज किया और उन्होंने भी मना नहीं किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT