'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर
'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर Social Media
सेलिब्रिटी

'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर, एसएस राजामौली के पैर छूते दिखे एक्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) अगले महीने सितंबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और साउथ स्टार नागार्जुन भी नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। रणबीर कपूर समेत फिल्म के स्टार कास्ट इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में रणबीर कपूर आज चेन्नई पहुंचे हैं।

चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर:

बता दें कि, अभिनेता रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंचे हैं। जहां अभिनेता नागार्जुन के साथ 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने भी प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की। इस दौरान तीनों को इवेंट के बाहर भी एक साथ पोज करते स्पॉट किया गया। रणबीर कपूर इस दौरान निर्देशक एस.एस. राजामौली से मुलाकात कर उनके पांव छूते भी नजर आए।

कैजुअल लुक में दिखे एक्टर:

आज 24 अगस्त को चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर हमेशा की तरह कैजुअल लुक में दिखे। सफेद टी-शर्ट को काली शर्ट और ट्राउजर के साथ पेयर किया गया। इस दौरान तीनों स्टार्स ने ढोल नगाड़ों के साथ प्रमोशन में शानदार एंट्री मारी। इतना ही नहीं इस दौरान रणबीर कपूर ने साउथ इंडियन खाने का भी स्वााद चखा। प्रमोशन के दौरान एक्टर ने नागार्जुन और राजामौली संग बैठकर केले के पत्ते पर परोसे जाने वाले पारंपरिक तरीके से स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।

कैजुअल लुक में दिखे एक्टर

नागार्जुन से गले मिलते दिखे रणबीर:

अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म के को-स्टार नागार्जुन से भी मुलाकात की। दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के गले मिलते नजर आए, रणबीर कपूर की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तीनों ही स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं, अगर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र - पार्ट वन: शिवा' की बात करे, तो यह फिल्म 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली फिल्म को चारों भाषाओं में प्रस्तुत कर रहे हैं। वहीं, चिरंजीवी ने 'ब्रह्मास्त्र' के तेलुगु ट्रेलर को अपनी आवाज दी है। फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' का बजट, तो भारी भरकम है ही इसके साथ ही फिल्म को दस साल की मेहनत से बनाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT