न्यूड फोटोशूट विवाद: पुलिस के सामने रणवीर सिंह का खुलासा
न्यूड फोटोशूट विवाद: पुलिस के सामने रणवीर सिंह का खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

न्यूड फोटोशूट विवाद मामले में पुलिस के सामने रणवीर सिंह का खुलासा, जानिए क्या है मामला

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर की तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था। रणवीर सिंह की तस्वीरें लोगों को पसंद नहीं आई। फिर मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने संज्ञान लेते हुए रणवीर सिंह को नोटिस भेजा था। इस मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर में अश्लीलता फैलाने और लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचाने के आरोप में FIR भी दर्ज हो चुकी है। अब इस मामले में रणवीर ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है।

रणवीर सिंह ने दर्ज करवाया बयान:

रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस को बयान दिया है कि, न्यूड फोटोशूट में मेरा एक फोटो मॉर्फ किया गया है। अपने बयान में रणवीर ने कहा कि उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह ने 29 अगस्त को मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि, जिस तस्वीर में उसके प्राइवेट पार्ट्स कथित रूप से दिखाई दे रहे थे और जिसके आधार पर उसके खिलाफ शिकायत की गई थी, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। अभिनेता ने दावा किया है कि, यह तस्वीर उन सात तस्वीरों में से नहीं थी,जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि, जिस तस्वीर के आधार पर केस फाइल किया गया है, वो तस्वीर उनमें से नहीं है, जो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी, क्योंकि उन्होंने अपनी तस्वीरों में अंडरवियर पहना हुआ था। इसलिए प्राइवेट पार्ट्स दिखने की कोई गुंजाइश ही नहीं। जिस तस्वीर को आधार बनाया गया है, वो मॉर्फ्ड हैं।

बता दें कि, अभिनेता रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से भूचाल सा मच गया था। पूरे देश में जगह-जगह पर उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन तक होने लगे थे। रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर मुंबई में FIR दर्ज किया गया था। मुंबई के अलावा इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रणवीर सिंह के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT