रणवीर सिंह को मिला एक और न्यूड फोटोशूट का ऑफर
रणवीर सिंह को मिला एक और न्यूड फोटोशूट का ऑफर Social Media
सेलिब्रिटी

PETA की तरफ से रणवीर सिंह को मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर, एनजीओ ने लिखा पत्र

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले हफ्ते अपनी न्यूड फोटोशूट के चलते काफी सुर्खियों में थे। उनके न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसी बीच खबर आई है कि, रणवीर सिंह को एक बार फिर न्यूड फोटोशूट के लिए ऑफर मिला है।

रणवीर सिंह को मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर:

बता दें कि, अभिनेता रणवीर सिंह को फिर से न्यूड फोटोशूट का ऑफर मिला है। पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (PETA) ने अपने कैंपेन ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्टस- ट्राई वीगन' (Try Vegan) के लिए यह न्योता दिया है। इस मामले में पेटा इंडिया ने रणवीर सिंह को एक चिट्टी भी भेजी है, जिसकी जानकारी पेटा इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

PETA ने लिखा पत्र:

PETA ने रणवीर सिंह को एक पत्र लिखा है, जिसमें उसने कहा, "आपने पेपर मैगजीन के लिए जो फोटोशूट करवाया है, उसे हमने देखा है। जानवरों के प्रति लोगों में करुणा बढ़ाने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया के एक नग्न विज्ञापन में "ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स - ट्राई वेगन" टैगलाइन के साथ प्रदर्शित होने पर विचार करेंगे?

NGO ने लेटर में वीगन फूड के फायदे बताते हुए उन सेलेब्स के नाम का भी जिक्र किया है, जो इस कैंपेन से जुड़े हुए हैं। अनुष्का शर्मा, जोकिन फीनिक्स, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन जैसी सेलिब्रिटीज वीगेन डाइट को फॉलो करते हैं। हालांकि, इस ऑफर पर रणवीर सिंह ने अभी कुछ नहीं बोला है। वैसे बता दें, हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन साल 2011 में PETA के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

आपको बता दें कि, बीते दिनों रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसको लेकर हर तरफ आलोचना की जा रही थी। इस फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

रणवीर सिंह ने फोटोशूट को लेकर दिया था जवाब:

वहीं, रणवीर सिंह से जब उनकी न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा था कि, उनके लिए फिजिकली नेक्ड होना बहुत आसान है। वहीं, अगर रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT