Costa Titch Death
Costa Titch Death Social Media
सेलिब्रिटी

परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर रैपर कोस्टा टिच की मौत, सामने आया मौत से पहले का वीडियो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दक्षिण अफ्रीका के जाने-माने रैपर और म्यूजिशियन कोस्टा टिच से जुड़ी बूरी खबर सामने आई है। खबर है कि, मशहूर रैपर कोस्टा टिच का निधन हो गया है, उनकी उम्र महज 27 साल थी। बताया जा रहा है कि, कोस्टा टिच शनिवार यानी 11 मार्च को जोहान्सबर्ग में अल्ट्रा म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। तभी वह गाते-गाते स्टेज पर गिर पड़े। कोस्टा टिच की इस आखिरी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसको देखकर हर कोई हैरान हो रहें हैं। इनका निधन दक्षिण अफ्रीकी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है।

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, रैपर पहले गिर जाते हैं और फिर खुद को संभालते हैं, लेकिन कुछ ही देर बाद बीहोश हो जाते हैं और फिर होश में नहीं आते। मशहूर रैपर और म्यूजिशियंस कोस्टा टिच के मौत का कारण अभी अज्ञात है। इस खबर के सामने आते ही तमाम आर्टिस्ट्स, म्यूजिक इंडस्ट्री और उनके फैंस कोस्टा टिज के निधन से शॉक्ड है।

कौन हैं कोस्टा टिच:

वहीं, अगर कोस्टा टिच के बारे में बात करे, तो कोस्टा टिच को कोस्टा त्सोबानोग्लू के नाम से जाना जाता था। उनका जन्म 1995 में नेलस्प्रूट में हुआ था। कोस्टा 'एक्टिवेट' और 'नकलकथा' जैसे हिट्स के लिए जाने जाते थे। उन्होंने हालही में अमेरिकी सिंगर एकॉन के साथ हाल ही में एक रीमिक्स जारी किया था। उनकी अचानक मौत से साउथ अफ्रीका की म्यूजिक इंडस्ट्री को भी झटका लगा है। टीच 'बिग फ्लेक्सा', 'नकलकथा' और 'एक्टिवेट' जैसी हिट फिल्मों के साथ अमापियानो शैली में अपने कॉनट्रिब्यूशन के लिए भी जाने जाते थे।

कोस्टा टिच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और सोशल मीडिया पर कोस्टा टिच की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। यूट्यूब पर उन्हें 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने हाल ही में एकॉन के साथ एक रीमिक्स वर्जन रिलीज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT