रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच शादी के 10 साल बाद हुआ तलाक
रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच शादी के 10 साल बाद हुआ तलाक Social Media
सेलिब्रिटी

रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच शादी के 10 साल बाद हुआ तलाक

Kavita Singh Rathore

बॉलीवुड। बॉलीवुड से अब तक कई लोकप्रिय अभिनेताओं और अभिनत्रियों के तलाक की ख़बरें सामने आ चुकी है। यह आजकल बहुत ही आम बात हो गई है, लेकिन जब किसी दिग्गज हस्ती का तलाक होता है तो वह काफी बड़ी चर्चा का विषय बन जाता है। वहीँ, अब फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने देने वाले पंजाबी सिंगर और रैपर 'हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) के तलाक की खबर सामने आई है।

हनी सिंह का पत्नी से हुआ तलाक :

दरअसल, पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) और उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने दोनों की सहमति से एक दूसरे को तलाक दे दिया है। हालांकि, इससे पहले बीते साल कुछ ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि, शालिनी ने अपने पति यानि हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा समेत दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की थी। इस याचिका में तलाक लेने का भी जिक्र किया गया था। वहीं, अब दोनों के बीच तलाक हो गया है। यह तलाक एक करोड़ रुपये के समझौते के साथ हुआ है।

शालिनी ने लगाए आरोप :

बताते चलें, दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर एक करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में रख कर अपनी पत्नी शालिनी को दिया। इस मामले में कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त 2021 तक के लिए नोटिस जारी दिया था। वहीं, अब इस समझौते के साथ ही दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया है। हालांकि, यह मामला अभी खत्म नहीं हुआ है, इस मामले को लेकर अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर फैसला किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, शालिनी द्वारा दायर की गई याचिका में उन्होंने शिकायत करते हुए कई महिलाओं के साथ संबंध बनाकर धोखा देने का भी आरोप लगाया था। बता दें, दोनों शादी के बाद एक दूसरे के साथ 10 साल रहें।

10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग :

खबरों की मैंने तो, शालिनी ने कहा था कि, हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने इस शादी को दस साल दिए, लेकिन बदले में उनको सिर्फ प्रताड़ना मिली है। इसी के साथ शालिनी तलवार ने अपने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया था। उन्होंने 'घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी। हालांकि, फिर यह समझौता एक करोड़ में हो गया। बता दें कि हनी सिंह की शादी साल 2011 में हुई थी। जबकि दोनों की लव स्टोरी स्कूल के दिनों से ही शुरू हो गई थी, लगभग 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 10 साल शादी करके एक साथ रहने के बाद अब दोनों का तलाक हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT