रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के विज्ञापन पर मचा बवाल, जानें क्या है मामला
रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के विज्ञापन पर मचा बवाल, जानें क्या है मामला Social Media
सेलिब्रिटी

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के विज्ञापन पर मचा बवाल, जानें क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

साउथ की पॉप्युलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपने नए विज्ञापन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब इस विज्ञापन की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनके एक विज्ञापन को सोशल मीडिया पर काफी लताड़ा जा रहा है।

क्या दिखाया है विज्ञापन में:

इस विज्ञापन में दिखाया है गया है कि, रश्मिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर बनी हैं, जबकि विक्की कौशल योग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान योगा करते समय विक्की कौशल का टी शर्ट थोड़ा ऊपर की ओर खिसक जाता है। इसके बाद विक्की कौशल के अंडरवेयर का स्ट्रेप दिखने लगता है। रश्मिका की नजर विक्की कौशल के स्ट्रेप की ओर जाती है, फिर वह गौर से विक्की कौशल के स्ट्रेप को देखने लगती हैं। यही वजह है कि, रश्मिका के इस वीडियो को देखकर यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहें हैं।

ट्रोल हुए रश्मिका और विक्की:

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के इस विज्ञापन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है। यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहें हैं। इस विज्ञापन को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। विश्वास नहीं होता कि, हमारी ऐड इंडस्ट्री इतना नीचे जा रही है।" वहीं एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए कहा, "अगर जेंडर रिवर्स कर दिए जाएं तो खुद को फेमिनिस्ट बोलने वाले लोग इस ऐक्टर को बैन ही कर देंगे।"

सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि विज्ञापन को लेकर यूजर्स के गुस्सा को लेकर विज्ञापन मेकर्स, रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आलिया भट्ट के इस विज्ञापन पर भी हुआ विवाद:

बता दें कि, इससे पहले आलिया भट्ट के विज्ञापन 'कन्यादान' को लेकर विवाद किया गया। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट विज्ञापन 'कन्यादान' में नजर आईं। इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि, आलिया दुल्हन के रूप में सजी हुई शादी के मंडप पर बैठी हैं और वो अपनी मायके की यादें ताजा करते हुए इमोशनल हो रही हैं। इस विज्ञापन में मां-बाप और अपनी परवरिश के बारे में बात करते हुए आलिया ने 'कन्यादान' की परंपरा पर सवाल उठाया है, जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT