साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना
साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना Social Media
सेलिब्रिटी

रश्मिका मंदाना ने कहा- अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' में काम करना सम्मान की बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक्पीरियंस शेयर किया है।

बता दें कि, रश्मिका मंदाना का इस बारे में कहना है कि, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' में काम किया है।

रश्मिका मंदाना ने कही यह बात:

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ''मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि, ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान। वह बहुत शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं, लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।"

रश्मिका मंदाना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि, ''मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ 'गुड़बाय' करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा।"

हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसको देखकर ऐसा लगता है कि, फिल्म में रश्मिका शायद अमिताभ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, फिल्म में नीना गुप्ता रश्मिका की मां के किरदार में नजर आ सकती हैं। फिलहाल, तो मेगा स्टार की इस फिल्म को देखने का सभी को इंतज़ार हो रहा है।

बता दें कि, 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'गुड बाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT