अभिनेता, सांसद रवि किशन को दिया गया Y+ कैटेगरी की सुरक्षा
अभिनेता, सांसद रवि किशन को दिया गया Y+ कैटेगरी की सुरक्षा Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अभिनेता, सांसद रवि किशन को दी गयी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कुछ दिनों पहले Y प्लस सिक्योरिटी दी गई थी। कंगना के बाद अब अभिनेता और सांसद, रवि किशन को योगी आदित्यनाथ सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी देने का फैसला किया है। बीते दिनों संसद के मानसून सत्र के दौरान रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी बात रखी थी, जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनकी आलोचना की थी। जिनमें राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी शामिल हैं। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है।

रवि किशन ने किया शुक्रिया अदा:

मॉनसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद सीएम योगी ने उन्हें यह सुरक्षा मुहैया कराई है। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।" हालांकि उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कहा कि, काश ये सुरक्षा बेटियों को भी मुहैया हो पाती।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था। रवि किशन के बयान के बाद जया बच्चन ने भी संसद में बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल भी हुआ था। जया बच्चन का बयान 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं', इशारों-इशारों में रवि किशन की ओर था। रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी।

आपको बता दें कि, हाल ही में ये सुरक्षा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को भी दी गई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की डेथ केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने खुलकर बोला था कि बॉलीवुड में 90% सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं वो इस बारे में सरकार को बता सकती हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। कंगना के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ। इस बीच उनकी बयानबाज़ी शिवसेना नेता संजय राउत से भी हुई, उनका मुंबई वाला ऑफिस भी तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT