Sushant Singh Rajput And Ravi Kishan
Sushant Singh Rajput And Ravi Kishan Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

रिया चक्रवर्ती के 'सॉरी बाबू' वाले कमेंट पर रवि किशन ने दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को सीबीआई के हवाले कर दिया गया है। सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है। सुशांत सिंह केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कूपर अस्पताल से बाहर आती दिखी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने मर्चुरी में सुशांत के शव को गले लगाकर Sorry Babu कहा था। इस मामले पर रवि किशन ने रिएक्शन दिया है।

रवि किशन ने कही यह बात:

बीजेपी नेता रवि किशन ने मुंबई पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवाल उठाए और सीबीआई न्याय की उम्मीद जताई है। उन्होंने रिया के चक्रवर्ती के 'सॉरी बाबू' वाले कमेंट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा,"सॉरी बाबू के कई मतलब हो सकते हैं और देश यही जनना चाहता है। मुंबई पुलिस पर कई सवाल खड़े हो गए हैं जवाब तो देना होग और मुंंबई पुलिस कमिश्नर की जवाबदेही तो बनती है।"

बता दें कि, जब रिया मर्चुरी में गईं, तो सुशांत का शव देखकर माफी मांगने लगीं। सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पहले रिया, मर्चुरी गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, सुरजीत सिंह राठौड़ नाम का एक शख्स 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गया था। उसने बताया कि, जब रिया ने सुशांत का शव देखा तो उन्होंने कहा 'सॉरी बाबू।'

सुरजीत ने बताया कि, 'मैंने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया। उनकी गर्दन पर निशान थे। मुझे उस समय संदेह हुआ। जिस समय मैंने कपड़ा हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत की सीने पर रखा और कहा 'सॉरी बाबू।' मैं फिर उन्हें बाहर ले गया क्योंकि वह रोने लगी थीं।

बता दें, सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई (CBI) ने बहुत ही प्रोफेश्नल तरीके से काम करना शुरू कर दिया है। एक-एक गवाह, एक-एक सबूत को सीबीआई बहुत बारीकी से देख रही है। सीबीआई के सबसे बेहतरीन इनवेस्टिगेटिव ऑफिसर्स इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस केस में सीबीआई का शिकंजा कसने लगा है। जिस तरीके से सीबीआई काम कर रही है उससे ऐसा लग रहा है कि, बहुत जल्द सुशांत सिंह की मौत का राज बेनकाब हो जाएगा। पुलिस गवाहों से लगातार पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT