रेमो डिसूजा की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सलमान खान को कहा थैंक्यू
रेमो डिसूजा की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सलमान खान को कहा थैंक्यू Social Media
सेलिब्रिटी

रेमो डिसूजा की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सलमान खान को कहा थैंक्यू

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अस्पताल से डिचार्ज होने के बाद घर वापस आ गए हैं। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वह कुछ समय तक अस्पताल में भर्ती थे। अब उनकी सेहत पहले काफी बेहतर है और इलाज के दौरान उन्हें सलमान खान का सपोर्ट मिला। जिसके लिए अब रेमो की पत्नी लिजैल ने इस कठिन घड़ी के दौरान सुपरस्टार सलमान खान को सहायता प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया है।

रेमो डिसूजा की पत्नी ने शेयर किया पोस्ट:

रेमो डिसूजा की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान का धन्यवाद किया है। लिजेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पति रेमो को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट। मैं इस पल को हमेशा संजोकर रखूंगी। एक हफ्ते के सबसे खराब भावात्मक उतार-चढ़ाव के बाद मैं आपसे गले मिल रही हूं।"

सलमान खान को कहा-धन्यवाद:

अपने पोस्ट में लिजेल ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "मैं दिल से सलमान खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने हमें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया। आप एक फरिश्ता हैं, हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

बता दें कि, रेमो की पत्नी लिजेल ने कुछ दिनों पहले अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट करके रेमो की सेहत के बारे में जानकारी दी थी। इस वीडियो में रेमो व्हीलचेयर पर बैठे अपने पैरों को थिरकाते नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए लिजेल कैप्शन में लिखा था, "पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है, रेमो डिसूजा... थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।"

वहीं अगर रेमो डिसूजा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रेमो ने फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की। रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT