रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस ने की आत्महत्या
रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस ने की आत्महत्या Social Media
सेलिब्रिटी

रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Reme D'Souza) के परिवार से दुखद खबर सामने आई है। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जेसन वाटकिंस (Jason Watkins) ने आत्महत्या कर ली है। वह अपने घर में मृत पाए गए। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी मौत के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। अभी रेमो और उनकी पत्नी लिजेल ने भी अभी तक उनकी मृत्यु के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

पूछताछ में हुआ जेसन के नशा करने का खुलासा:

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि, जेसन को गांजे की लत थी। अपनी मां के निधन के बाद वे सदमे में थे और इसी वजह से गांजे का नशा करने लगे। उसने गांजे के नशे में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जेसन की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने इस मामले में जेसन के 74 वर्षीय पिता डेसमंड सिरिल डंसटन और बहन लिझिली रेमो डिसूजा से पूछताछ की है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि, मृतक जेसन की माँ का 3 साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था और इसी वजह से गांजे का सेवन करता था। उसने नशे की हालत में आत्महत्या कर ली।

रेमे डिसूजा ने शेयर किया पोस्ट:

लिजेल के अलावा रेमो डिसूजा ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपना दुःख जाहिर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि, ये खबर उनके लिए शॉकिंग था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "आपने हमारा दिल तोड़ दिया भाई, आशा है कि, आपको आखिरकार शांति मिल गई, शांति से आराम करें।"

लिजेल और रेमो डिसूजा ने शेयर किया पोस्ट:

जैसन वाटकिंस के जाने से लिजेल और उनका पूरा परिवार सदमे में है। भाई की मौत की खबर बहन लिजेल डिसूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। उन्होंने भाई के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "क्यों? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी।"

रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

कई प्रोजेक्ट में जेसन ने रेमो के साथ किया काम:

बता दें कि, जेसन वाटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रोजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। लिजेल भाई की मौत के बाद सदमे में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भाई की फोटो शेयर की है। वहीं मां से माफी मांगते हुए लिखा है कि, मैं फेल हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT