रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने
रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह केस: रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली है, इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी। बीते दिन गुरुवार रात सीबीआई के चार अधिकारी मुंबई पहुंच गए। बीते दिन इस मामले पर निर्देशक रूमी जाफरी को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सअप चैट लीक हो गई है। ये चैट 8 जून के बाद की है, जब रिया, सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। इस चैट से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि, शायद रिया ने खुद सुशांत से रिश्ता खत्म कर दिया था। उनका व्हाट्सएप चैट खूब वायरल हो रहा है।

क्या लिखा है चैट में:

सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद रिया ने व्हाट्सअप पर महेश भट्ट से बातचीत की थी। रिया ने लिखा था, "आएशा आगे बढ़ गई है सर.. भारी दिल और राहत की भावना के साथ।"

इसके बाद रिया ने लिखा, "हमारी आखिरी बातचीत जगा देने वाली थी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं। " बता दें कि, फिल्म जलेबी में रिया चक्रवर्ती के किरदार नाम आएशा था, इसके निर्माता महेश भट्ट थे।

महेश भट्ट ने रिया को जवाब देते हुए लिखा, "अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना, अब वो काफी खुश होंगे।" अब महेश भट्ट का चैट के दौरान रिया के पिता को लाना ये दिखता है कि, एक्ट्रेस के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वे रिया को सुशांत संग नहीं देखना चाहते थे।

इसके जवाब में रिया ने लिखा, "आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। वहीं महेश भट्ट भी रिया को अपनी बेटी समान बता रहे हैं। वे रिया की तारीफ कर रहे हैं कि, उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई।"

8 जून को लेकर सामने आ चुकी हैं अलग-अलग कहानी:

बता दें कि, 8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया की ओर से अलग-अलग कहानी सामने आ चुकी हैं। सुशांत की बहन मीतू की मानें, तो रिया ने उन्हें फोन करके फ्लैट पर बुलाया था और कहा था कि सुशांत से उनका झगड़ा हुआ है। जब मीतू वहां पहुंचीं तो रिया जा चुकी थीं। सुशांत ने भी दोनों के झगड़े के बारे में बताया था। मीतू के मुताबिक, वे सुशांत के साथ 12 जून तक रुकी थीं। लेकिन फिर उन्हें घर लौटना पड़ा था, क्योंकि उनके बच्चे छोटे हैं।

वहीं रिया की ओर से जो कहानी आई, वह बिल्कुल उलट है। उन्होंने अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दावा किया था कि, मौत से पहले सुशांत बहुत परेशान थे। वे लगातार रो रहे थे और अपने परिवार को साथ रहने के लिए बुला रहे थे। 8 जून को जब उनकी बड़ी बहन मीतू साथ आकर रहने के लिए तैयार हो गईं तो अभिनेता ने रिया को उनके घर भेज दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT