सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने
सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने, बहन से नाराज दिखे एक्टर

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है। सुशांत सिंह के निधन के मामले में उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद इस मामले में रोज नई जानकारियां सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां सुशांत का परिवार रिया पर आरोप लगा रहा है, वहीं रिया चक्रवर्ती अपने आप को इनोसेंट बता रही हैं। हाल ही में रिया ने सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर की थी, जिसके बाद रिया के वकील की तरफ से सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किया गया है।

क्या लिखा है व्हाट्सएप चैट में:

इस चैट के शुरुआत में सुशांत सिंह, रिया और उनके परिवार की तारीफ करते हैं। वह लिखते हैं, "तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं और शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो मेरी हो। मुझे तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के साथ रहकर खुशी होगी। तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना... टाटा मेरे रॉकस्टार।"

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने

रिया ने इसका जवाब दिया, "हाहाहा, सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय। मैसेज करती हूं जब मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम उस समय चांद पर होगे।" इसके बाद रिया का मैसेज आता है, हाय..मेरा बेबी कैसा है। जिसके जवाब में सुशांत ने लिखा है, "मैं ठीक नहीं हूं। मेरी बहन विक्टिम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है (जिसे तुम और मैं छोड़ नहीं रहे) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। बहुत निराशाजनक है।

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने

इसके बाद सुशांत और रिया की चैट‍िंग साढ़े दस बजे रात को हुई। पहले रिया ने कहा कि, वह उसे मीट‍िंग के बाद कॉल करे। सुशांत इसमें लिखते है, "तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्टिम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने की कोशिश कर रही हो। तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करें, क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा, जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि, किसका काम सही है।"

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने

अपने अगला मैसेज जो सुशांत ने लिखा था वो सिड के लिए था। इसमें सुशांत लिखते हैं, "उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि, शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्टिम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि, तुमने और मैंने ऋषिकेश बस में क्या किया था।

तब तो हम दोनों बार-बार शर्मिंदा होंगे, अगर हम बहन के नजरिए से देखें तो। मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं पर उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं। क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिटिव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं, उसमें ही लग जाऊंगा।

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने

तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो। मैं समझ लूंगा।'खैर ये चैट्स कितनी सही हैं और कितनी गलत ये हम नहीं कह सकते। यदि ये चैट्स सही हैं तो सुशांत अपनी बहन से वाकई बहुत नाराज थे। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और सुशांत इस बात का विरोध कर रहे थे। वहीं रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने

आपको बता दें कि, इससे पहले यह बात सामने आ चुकी है कि, रिया और उनकी बहन प्रियंका के बीच काफी दिनों बातचीत बंद रही थी। सुशांत की फैमिली के वकील ने बताया था कि, रिया की सुशांत से नई-नई मिली थीं और उनके घर जा पहुंची थीं।

इन चैटिंग स्क्रीनशॉट्स के अलावा रिया चक्रवर्ती ने अपनी डायरी का पेज शेयर किया है। जिसको लेकर रिया ने दावा किया है कि, उस डायरी में सुशांत द्वारा बातें लिखी गई हैं। इसमें लिखा है कि, वो अपनी जिंदगी के लिए आभारी है। साथ ही लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज को पाकर भी आभारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT