शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट आई ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर कही यह बात
शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट आई ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट आई ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर कई सावल खड़े हुए। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति के मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद फिल्म निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बाद अब बॉलिवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट किया है।

ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट:

फिल्ममेकर हंसल मेहता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने लिखा है, "यह हमारा नेशनल गेम बन गया है, जब किसी मर्द की गलती होती है तो हम उस मर्द को दोषी ठहराने के बजाय उसकी जिंदगी में जो औरत हैं, उसे जिम्मेदार ठहराने लगते हैं। शिल्पा इन लोगों के खिलाफ केस कर रही है यह जानकर बहुत खुशी हुई।"

हंसल मेहता ने साधा फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना:

वहीं हंसल मेहता ने बीते दिन एक ट्वीट कर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। निर्देशक ने कहा, "इस इंडस्ट्री में चुप रहना एक तरह का पैटर्न बन गया है, अच्छे वक्त में पार्टी करने और खुशी मनाने के लिए सब साथ आ जाते हैं, लेकिन जैसे ही किसी भी व्यक्ति का खराब वक्त शुरू होता है तो पूरी इंडस्ट्री में सन्नाटा छा जाता है और उस शख्स को बिलकुल ही अलग कर दिया जाता है। फिर इससे किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि आखिर में सच क्या है और क्या नहीं।"

शिल्पा ने दर्ज करवाया मीडिया हाउस के खिलाफ केस:

वहीं शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार यानी 29 जुलाई को 29 मीडिया हाउस के खिलाफ मानहानि केस दर्ज करवाया था। शिल्पा शेट्टी ने कहा है इस केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है। वहीं इस मामले में सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूछा है कि सूत्रों के हवाले से अगर मीडिया खबर चला रहा है कि तो वो गलत कैसे है।

बता दें कि, 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद दो बार उनका बेल अपील रद्द हो चुकी है। इस मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच लगातर इस बात का पता कर रही हैं कि, शिल्पा शेट्टी भी इस मामले में शामिल थी या नहीं? हालांकि अभी तक कि, जांच प्रक्रिया में शिल्पा के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT