अमृता राव के बेटे की क्यूट तस्वीर आई सामने
अमृता राव के बेटे की क्यूट तस्वीर आई सामने Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अमृता राव के बेटे की क्यूट तस्वीर आई सामने, आरजे अनमोल ने किया शेयर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव इन दिनों पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने आरजे अनमोल से शादी की थी और दोनों ने 1 नवंबर 2020 को बेबी बॉय का वेलकम किया था। अमृता राव और आरजे अनमोल के बेटे वीर की प्यारी सी तस्वीर सामने आई है। पापा अनमोल ने अपने बेटे की यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। उनके बेटे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे की तस्वीर:

आरजे अनमोल ने अपने बेटे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जब मैं ड्राइव करता हूं तो कोई मुझपर गहरी निगाह रखता है, कोई बताएगा यहां बाप कौन है?" आरजे अनमोल ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमे आप देख सकते हैं वीर अपनी मां अमृता की गोद में हैं।

गौरतलब है कि, अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल ने पिछले साल ये जानकारी दी थी कि, वो मम्मी-पापा बनने वाले हैं। वहीँ मां बनने के बाद अमृता ने सोशल मीडिया पर वीर के जन्म की खबर शेयर की थी। इस तस्वीर में वीर बेहद क्यूट लग रहा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सभी लोग इस तस्वीर को पसंद कर रहें हैं।

बता दें कि, अमृता राव ने आरजे अनमोल से साल 2016 में शादी की थी। अमृता ने 1 नवंबर 2020 को बेबी बॉय को जन्म दिया। पिछले साल अमृता राव ने बेबी बंप वाली तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। पैरेंट्स बनने के बाद दोनों ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT