सुपर वुमन में नजर आएंगे रोहित राज
सुपर वुमन में नजर आएंगे रोहित राज Raj Express
सेलिब्रिटी

पूनम ढिल्लों और मीरा चोपड़ा स्टारर सुपर वुमन में नजर आएंगे रोहित राज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अलैंगिकता पर बेस्ड पूनम ढिल्लों और मीरा चोपड़ा स्टारर फिल्म सुपर वुमन में एक्टर रोहित राज एक डिफरेंट रोल में नजर आएंगे। गोल्डन रेशियो फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को डायरेक्ट अवॉर्ड विनिंग ज़ैगम इमाम ने किया है। फिल्म में पूनम ढिल्लों, रोहित राज और मीरा चोपड़ा के अलावा तिग्मांशु धूलिया और सानंद वर्मा भी नज़र आएंगे।

अलैंगिकता का अर्थ है कि किसी भी तरह की यौन गतिविधि में रुचि या इच्छा की कमी या अनुपस्थिति होना। एसेक्सुअल होने का मतलब है किसी भी जेंडर के प्रति शारीरिक इच्छाएं या आकर्षण ना होना। दुनिया की कुल आबादी का सिर्फ 1% या उससे कम लोग अलैंगिक है और इसी वजह से यह कांसेप्ट अब भी समाज और लोगों से परिचित नहीं है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर रोहित राज ने कहा, "तिग्मांशु जी, पूनम ढिल्लों और मीरा चोपड़ा के साथ काम करना मेरे लिए सुखद अनुभव रहा। फिल्म में अलैंगिकता के इर्द-गिर्द एक अनूठी और दिलचस्प कहानी दिखाई गई है और इसका उद्देश्य दर्शकों को इस विषय पर जानकारी देना है। मैं इस फिल्म में मीरा के किरदार के अपोज़िट काम कर रहा हूं। अपने दूसरे प्रोजेक्ट में एक ऐसी फिल्म में काम करना जो एक सामाजिक विषय को संबोधित करती है, मेरे लिए एक आशीर्वाद रहा है। ऐसी फिल्मों में अभिनय करना बहुत महत्वपूर्ण होता है, जहां एक अभिनेता अपनी कला दिखा सकता है। फिल्म के डायरेक्टर जैगम इमाम एक अनुभवी डायरेक्टर हैं और उनके साथ काम करना आसान रहा। उन्होंने मुझे सेट पर अपने किरदार को एक्सप्लोर करने की बहुत आजादी दी ताकि स्क्रीन पर बेहतरीन परिणाम मिल सके।"

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित राज आने वाले दिनों में क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' में नजर आएंगे। फिल्म में रोहित एक ऐसे बैरिस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी अक्लमंदी और पुलिस की मदद से 20 साल पुराने हत्या के मामले को सुलझाता है। इस फिल्म में रोहित राज के अलावा अर्जुन रामपाल, मनोज जोशी, डेज़ी शाह और अमीषा पटेल भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT