LawmanPg3 के एंबेसडर बने रोहित शेट्टी
LawmanPg3 के एंबेसडर बने रोहित शेट्टी Social Media
सेलिब्रिटी

LawmanPg3 के एंबेसडर बने रोहित शेट्टी, पोस्ट शेयर कर कहा- बहुत गर्व महसूस हो रहा है

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, टेलीविजन होस्ट और ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के बाद अब रोहित शेट्टी एक मशहूर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पैट दी है।

बता दें कि, रोहित शेट्टी को कपड़ों के ब्रांड LawmanPg3 के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस दौरान की एक तस्वीर भी सामने आई है। इस लुक को रोहित शेट्टी द्वारा शूट किया गया, कमर्शियल शॉट आज लाइव हो चुका है। रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है।

रोहित शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर कर अपने फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "LawmanPg3 का ब्रांड एंबेसडर होने पर गर्व है!... एक ऐसा ब्रांड जो 100% मेड इन इंडिया है और हर आम आदमी में स्टार लाने का वादा करता है! तो, दिनचर्या को छोड़ दें और अपनी शैली को बढ़ाएँ...क्योंकि स्टारडम आपका इंतजार कर रहा है!"

वहीं, अगर रोहित शेट्टी के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे, तो आने वाले दिनों में रोहित शेट्टी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत बिजी हैं। रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी फिल्म 'सिम्बा' के हीरो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सर्कस' पर काम करे रहें हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

रोहित शेट्टी का ओटीटी डेब्यू:

वहीं, रोहित शेट्टी ने वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के जरिए ओटीटी डेब्यू कर ली है। इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय जैसे कलाकार नजर आएंगे। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर, जारी किया गया था। इसके अलावा सीरीज से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT