रुबीना दिलैक का फोन नंबर हुआ लीक
रुबीना दिलैक का फोन नंबर हुआ लीक Social Media
सेलिब्रिटी

रुबीना दिलैक का फोन नंबर हुआ लीक, पति अभिनव ने ऐसे डिलीट करवाई वेब साइट

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' विनर और अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने जब से शो जीता है उसके बाद से वो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। रुबीना बिग बॉस में अपने पति अनुभव शुक्ला के साथ नजर आई थी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद रुबीना और अभिनव का एक म्यूज़िक एल्बम भी रिलीज़ हो चुका है जो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन इन सारी अच्छी चीज़ों के बीच रुबीना को हाल ही में एक परेशानी का सामना करना पड़ा। रुबीना को परेशानी में देख पति अभिनव शुक्ला ने तुरंद एक्शन लिया और हल निकाल दिया।

लीक हुआ रुबीना का नंबर:

'बिग बॉस' की विनर बनने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। ऐसे में एक वेबसाइट ने उनका पर्सनल नंबर लीक कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस को अलग-अलग नंबरों से फोन-मैसेज आने का सिलसिला शुरू हुआ। इससे रुबीना काफी परेशान हो गईं।

अभिनव शुक्ला ने ऐसे निकाला हल:

बता दें कि, रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला ने ये समस्या सुनते ही उन्होंने इस समस्या का हल खोज निकाला। उन्होंने अपने एक इंजीनियर दोस्त को परेशानी बताई और मदद मांगी। अभिनव के दोस्तों ने कड़ी मशक्कत के बाद वेबसाइट को डिसेबल कर दिया।

अभिनव शुक्ला ने दी जानकारी:

आपको बता दें कि, इस पूरे मामले की जानकारी खुद अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ साझा की है। अभिनव शुक्ला ने लिखा है, "किसी गैरकानूनी वेबसाइट ने रुबीना का नंबर सार्वजनिक कर दिया था। इसे अब डिसेबल कर दिया गया है। मेरे इंजीनियर दोस्त को धन्यवाद। इंजीनियर्स से पंगा मत लेना।"

एक न्यूज रिपोर्ट पर जवाब देते हुए अभिनव ने कहा, "मैं रुबीना के फैन्स, अपने दोस्त और कॉलेज मेट इंजीनियर का शुक्रगुजार हूं।" एक इंटरव्यू में अभिनव ने बताया, "मैंने अपने एक इंजीनियर दोस्त और कॉलेजमेट की मदद की इसे बंद कराने और इसके खिलाफ शिकायत कराने में। मैंने उससे इस बारे में बात की और उसे तीन दिन लगे इस पेज को डिसेबल कराने में। आज ये वेबसाइट बंद है। इस वेबसाइट पर सैकड़ों कॉन्टैक्ट नंबर उपलब्ध थे। अब अगर ये बंदा दोबारा ये काम करेगा तो मैं सायबर क्राइम में शिकायत करूंगा।"

बता दें, अभिनव शुक्ला पहले पंजाब यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग के छात्र रह चुके हैं। जब उन्होंने लगातार मैसेज और फोन कॉल्स से रुबीना को परेशान देखा तो अपने कॉलेज के दोस्तों से मदद मांगी। अभिनव की ये इंजीनियरिंग बिग बॉस में भी देखने को मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT