उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह
उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह Social Media
सेलिब्रिटी

उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह, परेशान होकर बोलीं- ये क्या हो रहा है?

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वो अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। फैंस उनके स्टाइल और अदाओं को काफी पसंद करते हैं। मगर उर्फी आज बेहद परेशान हैं। इसका जिक्र उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर की है। बता दें, सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया है, 'उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया।" इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं।

क्या है मामला:

दरअसल, उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुई हत्याकांड की निंदा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्टशेयर कर लिखा था, "अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।" अब उनके इस पोस्ट के बाद से ही उनको भद्दे और धमकी भरे मैसेजेस आने लगे। इतना ही नहीं, उनके सुसाइड कर लेने की भी अफवाहें उड़ाई जाने लगी। दो फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की जानी लगी। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है।

उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन:

इस मामले पर उर्फी जावेद ने रिएक्शन देते हुए कहा कि, "इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये। कॉमेंट में वो कह रही हैं कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं, बेवकूफ।"

उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह, परेशान होकर बोलीं- ये क्या हो रहा है?

उर्फी जावेद ने शेयर किया स्क्रीनशॉट:

बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है। वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है। कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट शेयर कर लिखा है, "RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी ये भारी क्षति नहीं है। तस्वीर पर यूजर ने जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022." इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है, "उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं।" उर्फी जावेद का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT