Sameer Sharma Commits Suicide
Sameer Sharma Commits Suicide Social Media
सेलिब्रिटी

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी

Author : Sudha Choubey

Samir Sharma Dies: साल 2020 मनोरंजन जगत के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। एक के बाद एक इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। अभी तक लोग सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सदमे से बाहर निकले नहीं थे कि एक और बुरी खबर आ गई। अब खबर आ रही है कि, टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने मुंबई में आत्महत्या की है। समीर 44 साल के थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में मिला शव:

रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें कि, समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' भी शामिल था। हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी। कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी, क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी।

जांच में जुटी पुलिस:

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा, वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

जानकारी के अनुसार, समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि, समीर शर्मा कहानी घर-घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की जैसे शोज में नजर आए थे। इसके अलावा समीर की डेब्यू फिल्म 'हंसी तो फंसी' थी। एक्टर मूवी 'इत्तेफाक' में भी नजर आए थे।

वहीं, इससे पहले जाने-माने अभिनेता आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली थी। आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT