सैफ अली खान और करीना के छोटे बेटे का नाम आया सामने
सैफ अली खान और करीना के छोटे बेटे का नाम आया सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सैफ अली खान और करीना के छोटे बेटे का नाम आया सामने, ये है नाम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इसी साल 21 फरवरी को दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं। इस कपल ने अब तक बच्चे का नाम फैन्स और मीडिया से छुपा कर रखा था। हालांकि, तैमूर के नाम का खुलासा जन्म के साथ ही कर दिया गया था और छोटे नवाब की तो फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। अब जाकर तैमूर के छोटे भाई का नाम फैन्स के सामने आया है।

क्या है तैमूर के छोटे भाई का नाम:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के जन्‍म के एक हफ्ते बाद ही उनका नाम सामने आ गया था, लेकिन छोटे नवाब के नाम को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। अब 'बॉम्‍बे टाइम्‍स' की खबर के मुताबिक, सैफ अपने छोटे बेटे को 'जेह' (Jeh) कहकर बुलाते हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि, ये निकनेम है और दूसरे नामों पर विचार किया जा रहा है।

बता दें कि, अभी तक नाम को लेकर करीना और सैफ की तरफ से कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है। 'जेह' (Jeh) के अलावा भी एक नाम और सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं। वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम मंसूर रखना चाहते हैं। अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है, इसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

बेटे को लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं सैफ-करीना:

आपको बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर छोटे बेटे को मीडिया लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद उनके नाम को लेकर लोगों ने काफी हंगामा किया था। वहीं तैमूर अक्सर पैपराजी से घिर जाते हैं और काफी चिढ़ भी जाते हैं। तैमूर के छोटे भाई का तो अभी तक चेहरा भी नहीं दिखाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT