'Go Goa Gone 2' का हिस्सा नहीं हैं सैफ अली खान
'Go Goa Gone 2' का हिस्सा नहीं हैं सैफ अली खान Social Media
सेलिब्रिटी

'Go Goa Gone 2' का हिस्सा नहीं हैं सैफ अली खान, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने करियर में कई बेतरीन फिल्में की हैं। उनके करियर की कई बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म 'गो गोवा गॉन' (Go Goa Gone) है, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सैफ के साथ कुणाल खेमू, वीर दास और आनंद तिवारी लीड रोल में नजर आए थे। फैंस को अब इस फिल्म के सिक्कवल का इंतजार है, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, सैफ अली खान 'गो गोवा गॉन' के सिक्क्वल 'गो गोवा गॉन 2' (Go Goa Gone 2) का हिस्सा नहीं हैं।

सैफ अली खान ने किया खुलासा:

इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे 'गो गोवा गॉन 2' के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "मुझे ‘गो गोवा गॉन 2’ के बारे में नहीं मालूम। मेरा अब इससे कोई वास्ता नहीं है। मैंने सभी अधिकार बेच दिए हैं।" वहीं पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान दिनेश विजान ने बताया था कि, 'गो गोवा गॉन 2' की कहानी एलियंस (दूसरे ग्रह के प्राणियों) के इर्द गिर्द होगी।

2013 में रिलीज हुई थी 'गो गोवा गॉन':

बता दें कि, जॉम्बी विषय पर बनी फिल्म 'गो गोवा गॉन' 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अभिनय करने करने के साथ-साथ सैफ अली खान ने दिनेश विजान और सुनील लुल्ला की इरोज इंटरनेशनल के साथ इस फिल्म का निर्माण किया था। सैफ अली खान ने इस फिल्म में रूस के जॉम्बी शिकारी बोरिस का किरदार निभाया था।

'विक्रम वेधा' को लेकर उत्साहित हैं सैफ:

सैफ अली खान अब 2019 में आई तमिल ब्लॉकबास्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' के रीमेक में दिखायी देंगे। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, "मैंने ‘विक्रम वेधा’ देखी है और मैं इस नयी फिल्म के लिए ऋतिक के साथ शूटिंग करने को लेकर उत्साहित हूं।"

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है, जिसे सभी पसंद कर रहें हैं। सैफ अली खान जल्द ही 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वो प्रभास से साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ और प्रभास के अलावा अभिनेत्री कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT