एक महीने का हुआ करीना का दूसरा बेटा
एक महीने का हुआ करीना का दूसरा बेटा Social Media
सेलिब्रिटी

एक महीने का हुआ करीना का दूसरा बेटा, सैफ की बहन ने शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने न्यू बॉर्न बेबी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं। करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया है। आज सैफ- करीना का छोटा बेटा एक महीने का हो गया है। ऐसे में सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर उसकी एक और झलक फैन्स के साथ शेयर की है।

सैफ की बहन ने शेयर की तस्वीर:

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अभिनेता को करीना और बेबी के साथ देखा जा सकता है। सैफ के साथ यह बेबी की यह पहली फोटो है। हालांकि, इसमें बेबी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। कैप्शन में सबा ने लिखा है, "एक महीना। आई लव यू।"

एक महीने का हुआ करीना का दूसरा बेटा, सैफ की बहन ने शेयर की तस्वीर

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस तस्वीर में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ में उनके छोटे बेटे को देख सकते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि सैफ अपने छोटे बेटे के साथ नजर आए हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सबा से पहले करीना ने न्यूबोर्न बेबी की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई थी। उन्होंने महिला दिवस (8 मार्च) के मौके पर बेटे के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "ऐसा कोई काम नहीं, जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं। सभी महिलाओं को विमेंस डे की शुभकामनाएं।"

फरवरी में हुआ था करीना के बेटे का जन्म:

बता दें कि, अभिनेत्री करीना कपूर ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। हालांकि, अब तक करीना के छोटे बेटे का नाम सामने नहीं आया है। फैंस बेबी बॉय का नाम जानने और उसका चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ चुकी है कि, करीना और सैफ अपने न्यूबॉर्न बेबी के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी कर रहे हैं।

करीना-सैफ की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर करीना कपूर और सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की करें, तो अभिनेत्री करीना कपूर जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं और करीना भी अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान, फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा सैफ प्रभास के साथ आदिपुरुष में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT