Saira Banu की बिगड़ी तबीयत, हिंदुजा हॉस्पिटल के ICU में भर्ती
Saira Banu की बिगड़ी तबीयत, हिंदुजा हॉस्पिटल के ICU में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

Saira Banu की बिगड़ी तबीयत, हिंदुजा हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

Author : Sudha Choubey

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, अभिनेत्री सायरा बानो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें माइनर हार्ट अटैक आया था। फिलहाल अब उनकी तबीयत में सुधार है। खबर सामने आने के बाद हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

आईसीयू में हैं सायरा बानो:

खबरों के अनुसार, दिलीप कुमार के निधन के बाद से सायरा बानो की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। तबीयत में सुधार न होने के चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सायरा बनो को पिछले 3 दिनों से ब्लड प्रेशर से जुड़ी परेशानी थी।अभिनेत्री को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में उन्हें आज ICU में शिफ्ट किया गया है।

हाल ही में दिलीप कुमार का हुआ निधन:

बता दें कि, पिछले महीने 7 जुलाई को दिलीप कुमार का निधन हो गया था। वह 98 साल के थे। उनके निधन के बाद से सायरा बानो भावनात्मक रूप से टूट गई हैं। दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो ने कहा था कि, उनसे जीने का कारण छीन लिया गया है। उस दौरान सायरा का दुख में शामिल होने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग पहुंचे थे।

'जंगली' से की करियर की शुरुआत:

वहीं अगर सायरा बानो के बारे में बात करें, तो सायरा बानो ने हिंदी सिनेमा के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार से शादी की। सायरा बानो का जन्म 23 अगस्त 1944 को उत्तराखंड के मसूरी में हुआ था। सायरा बानो ने 1961 में शम्मी कपूर के साथ फिल्म 'जंगली' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के लिए सायरा को बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्म फेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था। इसके बाद साल 1968 में आई फिल्म 'पड़ोसन' में उनकी अदाकारी ने दर्शकों के बीच मशहूर बना दिया। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT