Salman Khan in Bigg Boss 14
Salman Khan in Bigg Boss 14 Social Media
सेलिब्रिटी

क्या बिग बॉस 14 के लिए इतने करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं सलमान खान

Author : Sudha Choubey

कलर्स चैनल का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' की जबरदस्त सफलता ने फैन्स और मेकर्स दोनों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। अब सभी इस शो के अगले सीजन 'बिग बॉस 14' का इंतजार कर रहें है, जिसे लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। इस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जो सबसे अधिक सुर्खियों में रहते हैं वह होस्ट सलमान खान हैं। अब खबर है कि, सलमान खान इस बार नए शो को होस्ट करने के लिए 250 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, "सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी। 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा।"

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि, 'बिग बॉस' शो के नए सीजन के लिए सेट फिल्मसिटी मुंबई में बनाया जा रहा है। सूत्र ने कहा, "मुंबई में फिल्मसिटी में घर बनाया जा रहा है, लेकिन बारिश के कारण काम में बाधा आ रही है। मुंबई से बारिश के जाते ही सेट का काम तेजी से खत्म किया जाएगा। शो अक्टूबर तक फ्लोर पर आ सकता है।"

बिग बॉस के सेट पर पहुंचे डॉक्टर:

वैसे हाल ही में ऐसी खबर भी आई थी कि, बिग बॉस के सेट पर डॉक्टर्स की एक टीम पहुंची थी। कोरोना काल में शो की शूटिंग हो रही है, इसलिए सभी सावधानियां बरती जा रही हैं या नहीं, यहीं देखने के लिए डॉक्टर्स की टीम सेट पर पहुंची थी। मालूम हो कि, शो की शूटिंग पहले सिंतबर में ही शुरू होने जा रही थी, लेकिन अब ये अक्टूबर में शुरू हो रही है क्योंकि भारी बारिश की वजह से शो के सेट को नुकसान पहुंचा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT