विक्की और कैटरीना की शादी पर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान
विक्की और कैटरीना की शादी पर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान Social Media
सेलिब्रिटी

विक्की और कैटरीना की शादी पर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान, कही ऐसी बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में हैं। कैटरीना और विक्की ने हाल ही में रॉयल अंदाज में शादी की है। शादी के बाद से ही इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने दोनों को बधाई और गिफ्ट्स भेजी हैं। दोनों की शादी पर सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) का रिएक्शन सामने आया है। जो कि अब देखते ही देखते हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है।

सलीम खान ने कही यह बात:

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान से विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर सवाल पूछा गया। उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, इस समय हर कोई केवल उन्हीं की बात कर रहा है। मीडिया के पास विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के अलावा कोई और मुद्दा है ही नहीं।

सलीम खान का बयान सामने आने के बाद से वो लगातार चर्चा में हैं। इस बयान पर लोग खूब रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर से सलीम खान नाराज हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, वह मीडिया के हद से ज्यादा कवरेज के कारण नाराज हैं।

बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना काफी की शादी काफी सीक्रेट तरीके से की गई है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग की थी। कपल की शादी का जश्न 3 दिनों तक चला था। 7 दिसंबर को मेहंदी हुई, इसके बाद 8 दिसंबर को हल्दी और संगीत। अगले दिन कपल ने शादी रचाई। शादी ने शामिल होने वाले मेहमानों को रस्मों में ना, तो फोन ले जाने की इजाजत थी ना ही कैमरा। वहीं दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो को लेकर विक्की-कैटरीना ने 80 करोड़ की डील की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT