Salman Khan Interview
Salman Khan Interview Social Media
सेलिब्रिटी

माता-पिता ही सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट हैं - सलमान खान

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। सुपरस्टार सलमान खान फिर एक बार चुलबुल पाण्डेय बनकर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान की फ़िल्म "दबंग 3" इसी महीने की 20 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। सलमान खान इन दिनों "दबंग 3" के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में हमारी मुलाकात उनसे एक प्रमोशनल इवेंट में हुई और हमने उनसे उनकी फिल्म को लेकर काफी बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

फ़िल्म दबंग 3 का आईडिया कैसे आया ?

दबंग 3 का आईडिया मुझे दबंग 2 के ही दौरान आया था। हमने सोचा कि, थर्ड पार्ट में हम जनता को चुलबुल के पास्ट के बारे में बताएंगे, कि वो चुलबुल कैसे बना। उसके पीछे की क्या कहानी है, जनता को फ्लैशबैक में लेकर जाएंगे। जहां जनता को पता चलेगा कि, चुलबुल पाण्डेय की कहानी क्या है। फ़िल्म में हम ऐसा दिखाएंगे कि चुलबुल के प्रेजेंट में अचानक से उसका अतीत आ जाता है।

क्या हम कह सकते हैं कि, यह किरदार आपके दिल के काफी करीब है?

हां, कह सकते हैं क्योंकि यह किरदार ही ऐसा है जो कि, लोगों को आसानी से पसंद आ गया है। इस बार फ़िल्म में ऑडिएंस को चुलबुल पाण्डेय के अलावा कड़ू पाण्डेय भी देखने को मिलेगा। इस बार फ़िल्म में चुलबुल के अलावा कड़ू पाण्डेय भी नजर आएगा।

मुन्ना बदनाम हुआ सांग के लिए वरिना हुसैन का सिलेक्शन कैसे हुआ?

वरिना एक बहुत मेहनती एक्ट्रेस हैं। मैंने उनका काम देखा है। मैंने उनकी फिल्म लवयात्री प्रोड्यूस की थी और उस फिल्म में उनका काम काफी अच्छा था। इसके अलावा हमने उन्हें इस सांग के लिए वेट लूज करने को कहा था और उन्होंने निर्धारित समय में ही वेट लूज कर लिया जितने की डिमांड थी और फिर वो इस तरह सांग का हिस्सा बन गयीं।

फ़िल्म की हीरोइन सई मांजरेकर कैसे फ़िल्म का पार्ट बनीं?

सई को मैं बचपन से जानता हूं और उनके अंदर बचपन से ही हीरोइन वाली क्वालिटी थी। इतना तय था कि, वो बड़ी होकर हीरोइन ही बनेंगी। अगर वो हीरोइन नहीं बनती तो वो शायद कुछ और अच्छी तरह नहीं कर पातीं। इसलिए हमने उनके टैलेंट का उपयोग करते हुए उन्हें दबंग 3 की हीरोइन बना दिया।

आपके माता-पिता का दबंग 3 को लेकर क्या रिएक्शन है?

उन्होंने पूरी फिल्म देखी है और उन दोनों को फ़िल्म काफी पसंद भी आई है। सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट ने फ़िल्म को पास कर दिया है। मेरे माता-पिता ही मेरे सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट हैं। उन दोनों ने फ़िल्म को क्लीन हिट का भी सर्टिफिकेट दे दिया है।

Dabangg 3 Poster

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT