Salman Khan
Salman Khan Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स मामले में आया सलमान खान का नाम, लीगल टीम ने जारी की सफाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इंडस्ट्री पर 'ड्रग संकट' के बादल मंडरा रहे हैं। ड्रग्‍स लेने वालों में अब तक तमाम बड़े नाम सामने आ चुके हैं, ताजा मामला दीपिका पादुकोण का है। जो नई ड्रग चैट सामने आई है, उसके मुताबिक दीपिका ने टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN की मेंबर करिश्‍मा से ड्रग की मांग की थी। अब यह मैनेजमेंट कंपनी एनसीबी के निशाने पर है और इसका लिंक बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान तक जा पहुंचा है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि, सलमान खान भी इस कंपनी से जुड़े हैं। कहा जा रहा था कि, उनका भी इस कंपनी में इन्‍वेस्‍टमेंट है। अब इसपर सलमान खान की तरफ से स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है।

सलमान खान के लीगल टीम का बयान:

इन खबरों के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचने लगा है। इन खबरों पर लगाम लगाते हुए सलमान खान की लीगल टीम ने बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, "मीडिया का एक हिस्‍सा गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहा है कि, हमारे क्लाइंट सलमान खान की KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में बहुमत हिस्सेदारी है। यह स्पष्ट किया जाता है कि, सलमान खान की कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, KWAN या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है। यह अनुरोध किया जाता है कि, मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से परहेज करें।"

बता दें कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। दरअसल, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है और कई लोगों से पूछताछ की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT