'टाइगर 3' के सेट से सामने आया सलमान खान का लुक
'टाइगर 3' के सेट से सामने आया सलमान खान का लुक Social Media
सेलिब्रिटी

'टाइगर 3' के सेट से सामने आया सलमान खान का लुक, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी समय से अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ही इन दिनों रूस में इस फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आया है।

'टाइगर 3' के सेट से सलमान का लुक वायरल:

सलमान और कैटरीना रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। रुस पहुंचते ही वहां एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं, इसमें वह कार चेजिंग सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। फिल्म के सेट से सलमान का लुक वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। हालांकि इस दौरान कटरीना कैफ का लुक सामने नहीं आया। फिल्म के सेट से सलमान का ये लुक उनके एक फैन पेज salmanic_aryan पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर इनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इस लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

इस लुक में दिखे सलमान:

वहीं अगर सलमान खान के लुक की बात करें, तो सामने आई तस्वीर में सलमान खान ब्राउन कलर के लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर लाल रंग का बैंड बांधा हुआ है। सलमान खान को इस लुक में पहचानना मुश्किल हो रहा है। फोटो में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही हैं तस्वीरें:

सामने आई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सलमान के इस लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है और हर कोई कमेंट कर अपनी राय दे रहा है। इन तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा, "क्या लुक है भाईजान।" वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "लगता है भाई के 2022 वाली ईद को धमाका करेगा।" एक यूजर ने लिखा, "इमरान हाशमी का भी कोई लेटेस्ट पिक टाइगर के साथ से आ जाए।"

बता दें कि, सलमान और कैटरीना फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग मुंबई में करने के बाद रूस गए हैं। 'टाइगर 3' साल 2022 में रिलीज होगी और कहा जाता है कि, यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान 'टाइगर 3' के अलावा फिल्म 'भाईजान' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े होंगी। इस फिल्म के अलावा वो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT