तलाक के बाद ऋषिकेश पहुंची सामंथा रुथ प्रभु, शेयर की तस्वीरें
तलाक के बाद ऋषिकेश पहुंची सामंथा रुथ प्रभु, शेयर की तस्वीरें Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

तलाक के बाद ऋषिकेश पहुंची सामंथा रुथ प्रभु, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। तलाक के दुख से उभरने के लिए सामंथा अपने आप को व्यस्त रख रही हैं। साथ ही अभिनेत्री अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। तलाक के बाद सामंथा छुट्टियां मनाने चली गई हैं। सामंथा इन दिनों देवभूमि ऋषिकेश में हैं, जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर शेयर की हैं।

सामंथा ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री सामंथा अपने मन की शांत और सुकून के लिए हाल ही में ऋषिकेश पहुंची हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषिकेस के होटल के बाहर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वो किसी लग्जरी होटल में रूकी हुईं हैं। उनकी स्टोरी में वशिष्ठ गुहा आश्रम की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। सामने आई तस्वीरों में उनके रिजॉर्ट से ऊंचे हरे भरे पहाड़ों का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। सामने की तरफ उनके रिजॉट का स्विमिंग पूल दिखाई दे रहा है।

सामंथा ने ऋषिकेश की प्राकृतिक सुंदरता की फोटोज शेयर की

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषिकेश की प्राकृतिक सुंदरता की फोटोज शेयर की है। उनके द्वारा शेयर की गई एक फोटो में स्वामी पुरूषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ट आश्रम का प्रवेश द्वार नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है, हम क्या खोज रहे हैं, खुशी? हमे जो खुशी खोज रहे हैं, वो हमारे अंदर ही है।

सामंथा ने ऋषिकेश की प्राकृतिक सुंदरता की फोटोज शेयर की

बता दें कि, सामंथा ने हाल ही में 2 अक्टूबर 2021 को साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपनी 4 साल की शादी को खत्म कर दिया था। दोनों की शादी टूटने से फैंस काफी हैरान थे। सामंथा और नागा चैतन्य की शादी अक्टूबर 2017 में हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

वहीं अगर सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सामंथा पिछले दिनों अमेजन की वेबसीरीज 'द फैमिली मैन 2' में दिखाई दीं थी, जिसमें उनके काम को काफी तारीफ मिली। सामंथा इन दिनों तेलगू फिल्म 'शाकुंतलम' और तमिल फिल्म 'काथु वकुला रेंदु काधल' में काम कर रही हैं। इसके अलावा हाल ही में सामंथा को लेकर खबर आई थी की, वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT