पति सैयद के साथ मालदीव पहुंची Sana Khan
पति सैयद के साथ मालदीव पहुंची Sana Khan Social Media
सेलिब्रिटी

पति सैयद के साथ मालदीव पहुंची Sana Khan, एयरपोर्ट पर ही अदा करने लगीं नमाज

Author : Sudha Choubey

जानी-मानी अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने जब से शादी की है, तब से ही खबरों में छाई हुईं हैं। सना शेख ने बॉलीवुड की चकाचौंध छोड़ आध्यात्म का रास्ता चुना है। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सना ने दिखाया है कि, वो पति के साथ घूमने जा रही हैं। इस दौरान वो काफी खुश नजर आईं।

सना खान ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में सना खान ने अपने सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पति के साथ मालदीव जाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सना बता रहीं है कि, सी प्लेन में जाना मेरा सपना था, जो अब पूरा हो गया है। सना इतनी खुश है कि, कभी इधर भाग रहीं हैं कभी उधर। पर इस दौरान भी सना नमाज़ पढ़ना नहीं भूलीं।

साल 2020 में मौलाना मुफ्ती से की शादी:

सना खान ने सूरत के बिजनेस मैन मौलाना मुफ्ती अनस सैयद के साथ 20 नवंबर 2020 को शादी रचाई थी। शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर शेयर कर अपनी शादी के बारे में बताया था। लोग इस अचानक हुई शादी से काफी हैरान थे। शादी के बाद से ही सना हमेशा बुर्का पहने हुए नजर आती हैं। चाहे बात कश्मीर की हो, या फिर दुबई वेकेशन की, एक्ट्रेस को पूरे समय बुर्का पहने हुए देखा जाता है।

सना और अनस की शादी हो जाने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर सना ने कहा कि, "मुझे लोगों ने ट्रोल किया और मेरे इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट किए थे। ये गलत बात थी, उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था और जिंदगी में अपने रास्ते पर जाना तय किया। आखिर मेरी शादी से किसी को परेशानी क्यों हैं?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT