संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग
संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त ने अपने प्रशंसकों को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। संजय दत्त पिछले कुछ समय से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। अपने जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है। दिवाली से पहले संजय के ठीक होने की खबर सामने आने के बाद, फैन्स के बीच खुशी की एक लहर सी दौड़ गई है। संजय दत्त ने ट्वीट के जरिए अपने परिवार, दोस्तों और सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है, जो इस मुश्किल समय में पूरे वक्त उनके साथ खड़े रहे।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता संजय दत्त अब कैंसर से स्वस्थ हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया, "पिछले कुछ हफ़्ते मेरे लिए और मेरे परिवार वालों के लिए मुश्किल भरे रहे थे, लेकिन जैसा कि कहा गया है कि, ईश्वर सबसे मुश्किल लड़ाइयों में हमेशा सबसे मजबूत सिपाही को जीत देता है और आज मेरे बच्चे के जन्मदिन पर मुझे इस बात की खुशी है कि, मैं ये लड़ाई जीत गया हूं।"

संजय दत्त ने आगे कहा, "ये सब आप लोगों के भरोसे और समर्थन के बिना मुमकिन नहीं था। मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरा साथ दिया।" इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने इस बात की पुष्टि की थी कि, उन्हें कैंसर है। बीते कई हफ्तों से भारतीय मीडिया में उनके कैंसर पीड़ित होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

उन्‍होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "ये सब आपके साथ के बिना नहीं हो पाता। मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं जो इस पूरे सफर में मेरे साथ खड़े रहे। आप सब की दुआओं और साथ के ल‍िए शुक्रिया। मैं कोकिलाबेन अस्‍पताल की डॉक्‍टर सेवंती और उनकी पूरी टीम और अस्‍पताल के सभी कर्मचारियों का द‍िल से शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्‍होंने मेरा इतना ध्‍यान रखा, धन्‍यवाद।"

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फैंफड़ों का कैंसर हुआ था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था। कयासों के बीच उन्होंने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि, वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT