संजय दत्त ने 'KGF Chapter 2' से की काम पर वापसी, एक्टर ने पूरी की डबिंग
संजय दत्त ने 'KGF Chapter 2' से की काम पर वापसी, एक्टर ने पूरी की डबिंग Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त ने 'KGF Chapter 2' से की काम पर वापसी, एक्टर ने पूरी की डबिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) काफी समय से फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता यश (Yash) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है। अभिनेता संजय दत्त ने शूटिंग पर वापसी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग पर वापसी कर ली है।संजय दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 'केजीएफ चैप्टर 2' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें अधीरा की भूमिका के लिए डब करते देखा गया था।

संजय दत्त ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अधीरा एक्शन में वापस आ गया है। ये डबिंग सेशन केजीएफ चैप्टर 2 के लिए है, जो सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।"

बता दें, संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम के एक बेहद पॉवरफुल विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। 'केजीएफ' के फर्स्ट पार्ट में अधीरा के कैरेक्टर को खुलकर नहीं दिखाया गया था। अब दूसरे पार्ट में अधीरा के कैरेक्टर को अच्छे से दिखाया जाएगा। फिल्म में संजय दत्त और यश के बीच टकरार देखने को मिलेगा। फैंस दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें, तो फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के दूसरे पार्ट में अभिनेता यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज जैसे मल्टीस्टार एक साथ पर्दे पर देखने के लिए मिलेंगे। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब है कि, केजीएफ चैप्टर 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। वैसे तो यह मूल रूप से कन्नड़ भाषा की फिल्म है, मगर इसकी हिंदी भाषा के दर्शकों के बीच भी जबरदस्त लोकप्रियता है, जिसके चलते फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT