सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ
सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ Social Media
सेलिब्रिटी

सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ, सामने आईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बीते दिन टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक के सभी कलाकार करवा चौथ का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया। 'बिग बॉस 11' फेम और हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ करवा चौथ मनाया। सपना के पहले करवा चौथ की तस्वीरें सामने आईं हैं। सपना चौधरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सपना पहली बार अपने पति वीर साहू के साथ नजर आईं।

सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ

सामने आईं तस्वीरें:

डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाया। सपना ने करवा चौथ के मौके पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। वहीं सपना लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी करवा चौथ।" सपना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ

इस लुक में दिखीं सपना चौधरी:

सामने आई इन तस्वीरों में सपना बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इन फोटोज में सपना चौधरी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और क्रीम कलर की चुनरी ओढ़ी है। वहीं उनके पति ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है। पति संग फोटो के अलावा सपना ने लाल रंग के बेहद खूबसूरत सूट को पहने हुए भी अपनी फोटोज शेयर की हैं। अपने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप कर सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ

इस साल की थी शादी:

बता दें कि, इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। सपना करीब 1 महीने से सोशल मीडिया से गायब हैं। अक्टूबर में उन्होंने वीर साहू के बेटे को जन्म दिया था।

खबरों की मानें, तो सपना और वीर ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया था, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के बारे में हर छोटी से छोटी और बड़ी बात जानते थे।

सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT