Sara Ali Khan celebrate picnic with friends in Kashmir
Sara Ali Khan celebrate picnic with friends in Kashmir Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने कश्मीर की वादियों में दोस्तों संग मनायी पिकनिक, शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले कई दिनों से वेकेशन मना रही हैं। पिछले दिनों मालदीव और लद्दाख में छुट्ट‍ियां मनाने के बाद अब लगता है एक्ट्रेस कश्मीर निकली हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर कश्मीर की घाटी में मौजूद शेषनाग झील से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

सारा अली खान ने शेयर किया पोस्ट:

सारा अली खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में सारा अली खान झील के किनारे दोस्तों के साथ पिकनिक इंजॉय करती हुई दिख रही हैं। ये तस्वीरें जम्मू और कश्मीर में अमरनाथ गुफ़ा के पास स्थित शेषनाग झील की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, "धूप की किरणें और तारों वाली रात, चांदनी और रोशनी के लिए कैंप फायर, जब तक आप ऊंचाइयों को छू नहीं पाते और खाने को लेकर लड़ाई।"

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के अलावा वीडियो भी शेयर किया है। सामने आए इन वीडियो में सारा अली खान कश्मीर की वादियों का मजा लेती दिख रही हैं। सारा ने इस खूबसूरत झील के किनारे चांदनी रात से लेकर कैम्प फायर का मजा उठाया।

बता दें कि, सारा अली खान को घूमने का बहुत शौक है। वो अक्सर वैकेशन पर जाती रहती हैं। कश्मीर ट्रिप से पहले सारा अली खान मालदीव ट्रिप पर गई थीं। मालदीव से सारा ने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इसके बाद वो लद्दाख ट्रिप पर अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती दिखीं थीं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इसके अलावा वो जल्द ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT