सारा अली खान ने शेयर की Cinderella लुक में तस्वीरें
सारा अली खान ने शेयर की Cinderella लुक में तस्वीरें Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने शेयर की Cinderella लुक में तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं तारीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिंडरेला लुक में नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें:

सारा अली खान ने अपने नए फोटोशूट की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह सिंडरेला की तरह दिख रही हैं। सारा ने यह ड्रेस हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पहनी थी, लेकिन उन्होंने इसकी तस्वीरें अब फैंस के बीच शेयर की हैं। सारा अली खान ने अपनी प्रिंसेस वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सिंडरेला स्टोरी।"

कैसी है तस्वीरें:

इन फोटोज में वो सी-ब्लू रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सारा को इस लुक में देखकर उनके फैंस उन्हें सिंड्रेला बुला रहे हैं। सारा ने अपने इस लुक को हाई हील्स सैंडल्स और बेहद कम एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया। सारा ने मैस्सी बन के साथ अपने हेयर्स को स्टाइल किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में हेयर और मेकअप टीम को शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उन्हें सिंड्रेला वाला लुक देने के लिए काफी मेहनत की है।

मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में करवाया फोटोशूट:

बता दें कि, हाल ही में सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ट्रडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सारा का ब्लाउज देखकर फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सारा के आउटफिट को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो मनीष मल्होत्रा ने अपने आ​धिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सारा अली खान की आने वाली फिल्म:

अभिनेत्री सारा अली खान के वर्क फ्रंट पर बात करें, तो वह जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं। मूवी की शूटिंग बीते दिनों पूरी हुई है। इसे इसी साल अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है।

इस फिल्म के अलावा सारा अली खान 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' में नजर आएंगी। इस फिल्म से सारा पहली बार एक्शन में अपने हाथ आजमाएंगी। वो इस फिल्म में स्टंट्स करती दिखेंगी। इसके लिए वो घुड़सवारी से लेकर मार्शल आर्ट तक सीखेंगी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस धमाकेदार फिल्म के लिए विक्की कौशल अभी से पसीन बहाने में जुट गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT