Sara Ali Khan
Sara Ali Khan Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर, दिखा ब्लू लिपस्टिक में नया अंदाज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही अपने फैशन सेंस के चलते भी काफी चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। सारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा समंदर से पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सारा इस दौरान ग्राफिक क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनकी ब्लू लिपस्टिक ने खींचा।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर, दिखा ब्लू लिपस्टिक में नया अंदाज

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें:

सारा अली खान की इन तस्वीरों में उनके लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें एक्ट्रेस टील ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी कमेंट किया है। सारा अली खान अपनी फोटो में व्हाइट प्रिंटेड टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है। सारा अली खान अपनी एक फोटो में अपने दोस्त के साथ भी पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर, दिखा ब्लू लिपस्टिक में नया अंदाज

सारा ने इससे पहले एक और बीच फोटो डाली थी, जिसमें वो बिना किसी मेकअप के नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को भी ख़ूब लाइक्स मिले। दो दिन पहले पोस्ट की गयी इस तस्वीर को 19 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। उन्होंने हाल ही में छोटे भाई के कंधे पर बैठकर फोटो शेयर की थी, जिसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही है। वहीं, एक अन्य फोटो में सारा भाई के साथ सड़क पर बैठी नजर आई थीं।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर, दिखा ब्लू लिपस्टिक में नया अंदाज

'भोर भए पनघट पे' किया डांस:

सारा अली खान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो 'भोर भए पनघट पे' सॉन्ग पर क्लासिकल डांस कर रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सारा अली खान बेहतरीन तरीके से गाने पर डांस कर रही हैं।

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली ख़ान 'कुली नंबर 1' में नज़र आएंगी। डेविड धवन निर्देशित फिल्म में वो वरुण धवन के साथ पेयर अप हुई हैं। कुली नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म के बॉयकॉट की मुहिम भी पिछले दिनों सोशल मीडिया में चली। सारा ने अपना करियर केदारनाथ से शुरू किया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो थे। उनकी दूसरी फिल्म 'सिम्बा' थी, जिसमें रणवीर सिंह ने लीड रोल निभाया था। रोहित शेट्टी इसके निर्देशक थे। इसके अलावा वो अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT