सारा अली खान ने भाई Ibrahim को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
सारा अली खान ने भाई Ibrahim को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने भाई Ibrahim को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान आज यानी 5 मार्च 2021 को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन और अभिनेत्री सारा अली खान ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान के बर्थडे पर भी उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सारा अली खान ने शेयर की पोस्ट:

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के बर्थडे पर भी उनके साथ की कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो खुब पसंद किए जा रहे हैं। सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर, वादा है कि मैं हमेशा आपके लिए सबसे अच्छी कॉफी बनाऊंगी। अकड़ के कहूंगी कि, चलो मेरे साथ बीच पर आपको प्यार से खिलाऊंगी, आपको हमेशा परेशान करूंगी। बैडमिंटन में हराऊंगी और साथ ही नोक नोक गेम के बारे में बताऊंगी।"

इसके अलावा भाई इब्राहिम अली खान के 20वें बर्थडे के खास मौके पर सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक स्पेशल केक काटते हुए बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। सारा ने जो केक इब्राहिम के लिए बनवाया है उस पर उन्होंने इब्राहिम का नाम नहीं 'इग्गी पॉटर' का नाम लिखवाया है। सारा अपने भाई को प्यार से 'इग्गी पॉटर' कहकर बुलाती हैं।

सारा अली खान ने भाई Ibrahim को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

करीना कपूर ने भी दी बधाई:

बता दें कि, इब्राहिम बचपन से ही फुटबॉल खेलने के शौकीन हैं। उन्हें कई बार मुंबई के क्लब्स में फुटबॉल खेलते हुए देखा जाता है। वहीं, इब्राहिम अली खान की बड़ी बुआ सबा अली खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भतीजे इब्राहिम के जवानी और बचपन की दो तस्वीरें शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई दी है। करीना कपूर खान ने इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, "हे गुड लुकिंग…हैप्पी बर्थडे हैंडसम।"

करीना कपूर ने भी दी बधाई

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सारा अली खान जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा 'द इम्मॉरटल अश्वत्थामा' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT