'लुका छुपी 2' की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंची सारा
'लुका छुपी 2' की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंची सारा Social Media
सेलिब्रिटी

'लुका छुपी 2' की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंची सारा, मां अमृता संग किए महाकाल के दर्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लुका छुपी 2' (Luka Chuppi 2) की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में फिल्माया जाना है, जिसके चलते विक्की कौशल और सारा अली खान उज्जैन पहुंचे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सारा अली खान ने महाकाल के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान की उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा ने किए महाकाल के दर्शन:

अभिनेत्री सारा अली खान ने आज शनिवार को मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ महाकाल के दर्शन किए। वे सुबह करीब 10 बजे मंदिर पहुंचीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया। इसके बाद उन्होंने सुबह 10.30 बजे की आरती भी ली। उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं।

सारा ने किए महाकाल के दर्शन

उज्जैन में फिल्माए जाएंगे फिल्म के कई दृश्य:

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग के कई दृश्य उज्जैन में फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड के कार्यालय में होगी। फिल्म में यह दिखाया गया है कि, दोनों को घर खरीदना है। इसके लिए उज्जैन में सेट तैयार किया गया है। यहां हाउसिंग बोर्ड के कायार्लय को जन आवास योजना इंदौर का नाम दिया है।शुक्रवार शाम को यूनिट ने उज्जैन में पहुंचकर सेट तैयार करना शुरू कर दिया है। इसमें हाउसिंग बोर्ड दफ्तर पर फ्लेक्स से नाम बदला गया है।

उज्जैन में फिल्माए जाएंगे फिल्म के कई दृश्य

मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी है 'लुका छुपी 2':

आपको बता दें कि, सारा 'लुका छुपी 2' की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं। वे विक्की कौशल के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल मध्यमवर्गीय परिवार के हैं। विक्की कौशल योगा टीचर और सारा अली खान टीचर की भूमिका में हैं। फिल्म में दोनों अपना खुद का घर खरीदने की कवायद करते भी नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT