'ससुराल सिमर का' फेम राजीव पॉल हुए कोरोना पॉजिटिव
'ससुराल सिमर का' फेम राजीव पॉल हुए कोरोना पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

'ससुराल सिमर का' फेम राजीव पॉल हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित मामले बढ़ते जा रहें हैं। बढ़ते मामलों के बीच अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों को न ही बेड मिल रहा है न ही ऑक्सीजन। वहीं अबतक न जानें कितने लोगों की जान इस महामारी ने ले ली है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकर लगातार कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए 'कहानी घर घर की' के अभिनेता राजीव पॉल अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बुधवार को एक्टर में कोई सुधार नहीं दिखने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गए। राजीव इन वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और वहीं अपना इजाल करवा रहे हैं। खुद के पॉजिटिव होने की खबर खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है।

एक्टर ने शेयर किया पोस्ट:

राजीव पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना हाल बताया है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है, "चीजों को हाथों से बाहर जाने से पहले ... या जब चीजें हाथों से बाहर जाती हैं ... तो उन्हें सही हाथों में सौंप देना बेहतर होता है। मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... इसलिए मैंने खुद को अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवा दिया। यहां पर काबिल मैनेजमेंट और डॉक्टर्स के हाथों में मेरा इलाज रेमडेसिविर और दूसरी दवाओं के साथ शुरू हुआ। राखी पॉल शुक्रिया ये करने के लिए और सतीश कौशिक जी शुक्रिया मुझे यहां आने को समझाने के लिए।"

राजीव पॉल ने आगे लिखा है, "सही समय पर सही फैसला होता है क्योंकि आप अपने जीवन में सही लोग हैं...आप सभी को धन्यवाद मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि दुनिया भर में बीमार हो रहे लोगों के लिए प्रार्थना करें। हम तभी सुरक्षित होंगे... जब सभी सुरक्षित रहेंगे।"

फैंस कर रहें हैं जल्द ठीक होने की कामना:

अभिनेता राजीव पॉल की इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहें हैं। अनूप सोनी, सिंपल कौल, निशा रावल, करण शर्मा समेत कई लोगों और फैंस ने उनकी सलामती की दुआ की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT