सतीश कौशिक की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने
सतीश कौशिक की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सतीश कौशिक की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, कार्डियक अटैक से हुई अभिनेता की मौत

Sudha Choubey

नई दिल्ली, भारत। बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। सतीश कौशिक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता की आकस्मिक मृत्यु कार्डियक अटैक के कारण हुई थी। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, किसी भी तरह का फॉल प्ले संदिग्ध कुछ भी नहीं सामने आया है। किसी भी तरह की संदिग्ध स्थिति की गुंजाइश सामने नहीं आ रही है।

बता दें कि, सतीश कौशिक के शव का दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। हालांकि कहा जा रहा था कि, उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स को उनके निधन को लेकर संशय था, जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसकी अब रिपोर्ट आ गई है। सूत्रों के अनुसार, प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं।

सूत्रों के अनुसार, "सतीश कौशिक की मौत के कारण कार्डिएक अरेस्ट। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। उनके शरीर में कोई शराब नहीं पाई गई थी। कोई गलत खेल नहीं पाया गया था। रक्त और विसरा के नमूने संरक्षित किए गए हैं और जांच के लिए भेजे गए हैं।"

बता दें, दिल्ली पुलिस यह पता लगाने के लिए भी नियमित कार्यवाही कर रही है कि, क्या अनुभवी अभिनेता सतीश कौशिक की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई थी या व्यक्ति की मौत अप्राकृतिक कारणों से हुई थी। इससे पहले दिल्ली पुलिस CrPC की धारा 174 के तहत नियमित कार्यवाही की, जिसका मकसद यह पता लगाना था कि क्या मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई या व्यक्ति की मृत्यु अप्राकृतिक कारणों से हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतीश कौशिक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करीब एक घंटे तक दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में चला है। बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक की पार्थिव देह को एयरलिफ्ट कर मुंबई लेकर जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT